Khandar: सवाई माधोपुर जिले के खंडार उपखण्ड क्षेत्र की सीमा में चंबल नदी पर बने पाली ब्रिज पर बुधवार सुबह एक युवक ब्रिज पर लगे सुरक्षा जाल पर चढ़कर चंबल नदी में कूदने की धमकी देने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक करीब 1 घण्टे तक ब्रिज पर लगे लोहे के सुरक्षा जाल के ऊपर बैठा रहा. इस दौरान युवक बार बार चंबल नदी में कूदने की धमकी दे रहा था. दरअसल युवक माखन सुमन मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के सोंई गांव का रहने वाला है जो परिवारिक विवाद के चलते सुसाइड करने के लिए पाली ब्रिज पर आ पहुंचा और ब्रिज पर लगे 8 फीट ऊंचे सुरक्षा जाल पर चढ़कर सुसाइड का प्रयास करने लगा. इस दौरान ब्रिज से गुजर रहे राहगीरों ने युवक को जाल पर चढ़ा देख उससे बात करने की कोशिश की और पुलिस के पहुंचने तक युवक माखन सुमन को बातों में उलझाए रखा.


इसके बाद सूचना पर पहुंची मध्यप्रदेश की सामरसा चौकी पुलिस और बहरावंडा चौकी पुलिस ने युवक से समझाइश की और उसे परेशान करने वालों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर युवक जाल से नीचे उतरने पर सहमत हुआ. युवक के उतरने के बाद मध्यप्रदेश की सामरसा चौकी पुलिस युवक को अपने साथ लेकर थाने पहुचीं और युवक के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया और युवक माखन सुमन व उसके परिजनों से समझाइश के बाद उन्हें सुपुर्द कर दिया.


एक घण्टे चले युवक के हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए ब्रिज के ऊपर लोगों की भीड़ जमा हो गयीं. पुलिस ने मशक्कत कर भीड़ को ब्रिज से हटाया और युवक के सुरक्षित नीचे उतरने के बाद राहत की सांस ली.


Reporter-Arvind Singh


ये भी पढ़ें- जब भूखे बच्चे खाना मांगते हैं, तो एक गरीब मां की आत्मा मर जाती है


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें