Sawai Madhopur: मलारना डूंगर पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर व हार्डकोर वांछित आरोपी बत्तीलाल उर्फ बत्या गुर्जर 34 पुत्र घनश्याम गुर्जर निवासी श्यामोली को मलारना डूंगर थाना पुलिस ने न्यायालय के वारंट पर गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई द्वारा सवाई माधोपुर जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत राकेश राजोरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के निर्देशन राजवीर सिंह चंपावत, सीओ सिटी सवाई माधोपुर के सुपर विजन में थाना अधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने न्यायालय अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट सवाई माधोपुर के वर्ष 2016 के दो अलग-अलग प्रकरणों से न्यायलय के वारंट से फरार चलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.  


थाना अधिकारी ने बताया कि हेड कांस्टेबल रामचरण विधूड़ी और संजय कुमार सहित आधा दर्जन पुलिस जवानों ने शातिर हार्डकोर आरोपी बत्तीलाल गुर्जर को श्यामोली बनास नदी क्षेत्र से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. 


थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर बत्तीलाल गुर्जर के खिलाफ मलारना डूंगर सहित सवाई माधोपुर, बौंली, निवाई, टोंक, बूंदी आदि थानों में डेढ़ दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. शातिर बदमाश बत्तीलाल पूर्व में मलारना स्टेशन पुलिस चौकी में घुसकर कांस्टेबल पर चाकू से जानलेवा हमला कर चुका है. फिलहाल पुलिस शातिर हार्डकोर आरोपी बत्तीलाल गुर्जर से पूछताछ करने में जुटी हुई है. 


Reporter- Arvind Singh


यह भी पढ़ें- 'कान्या मान्या कुर्र चालां जोधपुर' और 'आदमी हुतिया है' गाने से जीता लोगों का दिल, जानें राजस्थानी सिंगर राहगीर के बारे में


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें