COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवाई माधोपुर: खंडार विधायक अशोक बैरवा रविवार को खंडार विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे इस दौरान विधायक अशोक बैरवा ने अपने कुशालीदर्रा स्थित निजी आवास पर पहुँचे. कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और नववर्ष की शुभकामनाएं दीं. वहीं, विधानसभा क्षेत्र में पहुँचकर ग्रामीणों से रूबरू होकर नववर्ष की बधाई दी.


इस दौरान बहरावंडा खुर्द कस्बे में स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति की तरफ से विधायक अशोक बैरवा का स्वागत किया गया और नवनिर्वाचित सहकारी समिति अध्यक्ष और सदस्यों ने विधायक को साफा और माला पहनाकर स्वागत किया. विधायक अशोक बैरवा ने सहकारी समिति में जगह की कमी के चलते सहकारी समिति भवन के ऊपर नवीन किसान विश्राम गृह का निर्माण करने के लिए 5 लाख रुपये अपने मद से देने की घोषणा की.


एक दिवसीय दौरे के दौरान खंडार विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे. विधायक अशोक बैरवा ने बहरावंडा खुर्द कस्बे में स्थित सहकारी समिति में पहुंचकर वरिष्ठ कांग्रेस जनों से मुलाकात कर नववर्ष की शुभकामनाएं प्रेषित की. इसके बाद विधायक ने सहकारी समिति परिसर में बनी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. विधायक बैरवा ने विगत दिनों हुए सहकारी समिति चुनावों में जीते हुए नवनिर्वाचित जीएसएस अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित समिति सदस्यों को माला पहनाकर जीत की बधाई दी. वहीं, समिति की तरफ से विधायक का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया.


सहकारी समिति अध्यक्ष युवराज सिंह चौधरी ने आम बैठक और अन्य कार्यों के लिए पर्याप्त जगह की कमी होने के बारे में विधायक को अवगत करवाया , जिस पर अमल करते हुए विधायक ने सहकारी भवन के ऊपर नवीन किसान भवन निर्माण कार्य के लिए 5 लाख रुपये देने की घोषणा की. वहीं, इस वर्ष रबी फसल सीजन में किसानों को खाद के लिए हुई परेशानी के संदर्भ में विधायक को अवगत कराते हुए आगामी वर्ष में भरपूर खाद किसानों को उपलब्ध कराने और किसानों को खाद की किल्लत से निजात दिलाने की मांग की.


अपने एकदिवसीय दौरे के दौरान विधायक अशोक बैरवा ने ग्राम पाली, दौलतपुरा,छाण आदि गांवों का दौरा किया. इस अवसर पर विधायक के साथ खंडार कृषि मंडी अध्यक्ष बालमुकुंद गुर्जर, विधायक पुत्र व खंडार पंचायत समिति सदस्य संजय बैरवा, एडवोकेट रघुनाथ चौधरी, चौथ का बरवाड़ा सरपंच संघ अध्यक्ष विमलचंद व सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहें.


Reporter- Arvind Singh