Sawai Madhopur : आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत गुरूवार को सवाई माधोपुर के दौरे पर रहे . जहां उन्होंने  सवाई माधोपुर जिला क्रिकेट संघ सचिव डॉ. सुमित गर्ग के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में शिरकत की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2022 : छोटी काशी में छाया कृष्ण जन्मोत्सव का उल्लास, मंदिरों में गूंज रहा राधे-राधे


 गर्ग हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान जिला क्रिकेट संघ से जुड़े लोगों सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. इस दौरान आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत एंव गंगापुरसिटी विधायक रामकेश मीणा ने डॉ. सुमित गर्ग को जन्मदिन की बधाई दी.


साथ ही रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान वैभव गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, सवाई माधोपुर जिला क्रिकेट संघ सचिव डॉक्टर सुमित गर्ग के जरिए जिले में क्रिकेट के क्षेत्र में अच्छा काम किया जा रहा है, जिससे जिले के युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है. 


आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने इस दौरान आगामी दिनों में होने वाले आरसीए के चुनावों को लेकर कहा कि आरसीए के चुनावों को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां की जा रही है और जब भी चुनावी प्रक्रिया शुरू होगी मीडिया को अवगत करवा दिया जायेगा .


Reporter: Arvind Singh


अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा