Sawaimadhopur: सवाईमाधोपुर के बामनवास विधानसभा के बौंली से फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. इस दौरान एसएचओ कुसुमलता मीणा ने सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में कार्रवाई करते हुए, 2 साल से फरार चल रहें विद्युत विभाग के सतर्कता दल पर हमला करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स


पुलिस सूत्रों के अनुसार 10 अक्टूबर 2020 को ग्राम जोलंदा में विद्युत विभाग के सतर्कता दल पर कार्रवाई के दौरान हमला कर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने व मीटर चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट विभाग द्वारा दर्ज करवाई गई थी. जिसके बाद आरोपियों की तलाश को लेकर लगातार दबिश दी जा रही थी. एसएचओ कुसुम लता मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए, आरोपी लोकेश पुत्र मुरारीलाल, हरकेश पुत्र जगराम व जगदीश पुत्र बद्रीलाल मीणा निवासी जोलंदा को खिरनी चौकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. प्रकरण में दो आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर माल की बरामदगी की जा चुकी है.


गठित टीम में एएसआई कमल प्रसाद, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह व कॉन्स्टेबल राजेंद्र सिंह शामिल रहें. पुलिस के अनुसार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान के तहत कार्रवाई जारी रहेगी.


Reporter - Arvind Singh


यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला