सवाई माधोपुर: सीएम अशोक गहलोत के बौंली दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा लगातार व्यवस्थाओं का जायजा लिया. गौरतलब है कि दोपहर 2:00 बजे सीएम अशोक गहलोत उपखंड क्षेत्र बौंली के भेडोली आश्रम पर आयोजित जय शिवानंद महाराज के 15 निर्वाण महोत्सव में शिरकत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भेडोली आश्रम के नजदीक सीएम गहलोत का हेलीकॉप्टर उतरेगा. स्थानीय प्रशासन द्वारा आश्रम के नजदीक अस्थाई हेल्पेड बनाया गया है. वहीं हणुत्या गांव की चरागाह भूमि पर लक्खी भंडारा होगा और जहां सीएम गहलोत विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. एसडीएम बद्रीनारायण मीणा, तहसीलदार बृजेश मीणा, एसएचओ कुसुम लता मीणा, मित्रपुरा एसएचओ श्रीकिशन मीणा मौके पर मौजूद है और लगातार व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया गया. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.


यह भी पढ़ें: खुशखबरी : हज पर जाने वाले यात्रियों को ऑनलाइन करना होगा आवेदन, तीन महीने की देरी से होगा शुरू


जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्षेत्र में विकास कार्यों की भी सौगात दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले सरकार क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की तैयारी कर रही है. हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी इस बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है. 


एसपी-कलेक्टर ने खुद लिया जायजा


जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला व जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई भी सीएम दौरे की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि स्वामी नित्यानंद महाराज के सानिध्य में हर वर्ष निर्वाण महोत्सव का आयोजन होता है. जो क्षेत्र का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन है. ऐसे में कोरोना के चलते 2020 के बाद हो रहे आयोजन को लेकर स्थानीय लोगों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. उक्त आयोजन के तहत भंडारा कार्यक्रम में 1 लाख से अधिक श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना है. आयोजकों ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है. 


Reporter- Arvind Singh