Rajasthan Election 2023 : सवाईमाधोपुर में विधानसभा चुनाव 23 को लेकर कांग्रेस से बगावत करके डॉ अजीजुद्दीन ने निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन ​दाखिल कर दिया है. डॉ अजीजुद्दीन कांग्रेस से पूर्व विधायक रहे अलाउद्दीन आजाद के बेटे हैं और पूर्व में प्रदेश कांग्रेस में सचिव भी रह चुके है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सवाईमाधोपुर विधानसभा चुनाव में डॉ अजीज के उतारने से अब एक नया रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. जहॉ भाजपा से बगावत करके प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रही आशा मीणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने को ऐलान कर दिया है वहीं आज कांग्रेस में भी बगावत देखने को मिली हैं. कांग्रेस से विधायक रहे अलाउददीन आजाद के बेटे डॉ अजीज आजाद ने आज निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया.


आजाद सैकड़ों समर्थको के साथ पैटल चलकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. जहॉ रिर्टनिंग अधिकारी अनिल चौधरी के समक्ष अपना नामांकन भरा. नामांकन भरने के बाद डॉ आजाद ने मीडिया से रुबरु होकर कहा कि विधायक दानिश अबरार कांग्रेस की विचार धारा से परे हैं एवं पिछले पांच सालों में सवाईमाधोपुर में तानाशाह की तरह शासन किया.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 : भाजपा के सूरसागर से देवेंद्र जोशी व जोधपुर शहर से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पवार ने भरा पर्चा


आम जनता से उनका कोई जुड़ाव नही था. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा तथा कांग्रेस दोनों ही पार्टियों योग्य उम्मीदवारों के साथ खिलवाड़ कर रही है. ऐसे में जनता के समक्ष मजबूरन उन्हें विकल्प खड़ा करना पड़ रहा है. आजाद ने कड़े शब्दों में स्वीकार करते हुए यह भी कहा कि अगर इससे मेरी बगावत के रूप में भी देखा जा रहा हो तो फिर मुझे अब यह बगावत भी कबूल है.