Sawai madhopur weather News: राजस्थान में एक बार फिर से मानसून सक्रीय हो गया है. सवाई माधोपुर जिले के अलग-अलग इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. बीते दो दिनों से जिले भर में रुक रुक कर बारिश का दौर जारी है. बीती रात भी लगातार रुक रुककर बारिश हुई, जो अभी भी इसी तरह से जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार हो रही झमाझम बारिश 
लगातार रुक रुककर हो रही बारिश के चलते एक बार फिर जिले के सभी नदी नाले उफान पर है. झमाझम बारिश से आमजन जीवन प्रभावित है और जगह जगज हो रहे जल भराव ने लोगों की मुश्किलें और भी बढ़ा दी है. बारिश के चलते जिले की चंबल सहित बनास ,गलवा और मोरल नदी में फिर से पानी की तेजी से आवक बढ़ रही है और सभी नदी नाले उफान पर है. 


ये भी पढ़ें- Jaipur News: बीसलपुर बांध ओवरफ्लो हुआ तो भी प्यास अधूरी,1434 की बजाय 1000 MLD पानी की हो रही सप्लाई


बारिश के बाद उफान पर नदी और नाले 
जिला मुख्यालय सहित जिले भर के नालों में पानी का तेज बहाव होने से लोगो को आवागमन में परेशानियां उठानी पड़ रही है , बनास और गलवा नदी के उफान पर आने से करीब दो दर्जन गांवों का जिला मुख्यालय से सम्पर्क कट चुका है. चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र में हुई तेज बारिश से चौथ माता सरोवर पूरी तरह से ओवरफ्लो होकर झलक उठा.

ये भी पढ़ें- Hanumangarah News: हनुमानगढ़ में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत 


 


भारी बारिश को लेकर प्रशासन अलर्ट 
बनास में आये उफान के चलते सवाई माधोपुर से चौथ का बरवाड़ा शिवाड़ होकर जयपुर जाने वाला सड़क मार्ग बंद है, जिससे यातायात प्रभावित है और शिवाड़ क्षेत्र के कई गांवों का जिला मुख्यालय से सड़क सम्पर्क कट गया है. लगातार हो रही बारिश लोगो के लिए आफत बनती जा रही है . बारिश को लेकर प्रशासन भी अलर्ट है.