Sawai Madhopur News: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा हाईवे पर बनास पुल पर रविवार रात ओवरटेक के प्रयास में डंपर और लकड़ियों से भरे जुगाड़ और ट्रक में ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में एक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वहीं तीन अन्य लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि जुगाड़ में सवार एक युवक उछलकर बनास नदी में जा गिरा. वहीं जुगाड़ और डंपर का एक हिस्सा बनास नदी की रेलिंग को तोड़कर नदी में झुक गया. हादसे में डंपर चालक भी बुरी तरह केबिन में फंस गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे पर जाम लग गया, जिसके चलते सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. इस दौरान वाहन चालकों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मलारना डूंगर,बौंली और सूरवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर की केबिन में फंसे चालक चम्मनलाल पुत्र ग्यारसी लाल निवासी सिकराय दौसा और बनास नदी में गिरे युवक मेघराज पुत्र रामलाल निवासी मलारना चौड़ और ट्रक में सवार बूंदी के बटावती निवासी आरिफ और फारूक को गंभीर हालत में 108 एंबुलेंस की सहायता से सवाई माधोपुर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां मलारना चौड़ निवासी मेघराज मीना की जिला अस्पताल में मौत हो गई.



हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र चौधरी ने बताया जुगाड़ में सवार मेघराज मीना पने कुछ साथियों के साथ दुब्बी से लकड़ियां लेकर लालसोट की तरफ जा रहे था. वहीं सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे डंपर ने ओवरटेक का प्रयास किया तो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया, जिसके चलते तीनों वाहनों में ज़बरदस्त भिड़ंत हो. दुर्घटना इतनी भीषण थी की जुगाड़ में सवार युवक उछलकर बनास नदी में गिर गया. 



इस दौरान ग्रामीणों ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. वहीं, डंपर की केबिन में फंसे चालक चम्मनलाल को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला गया. दुर्घटना के बाद जुगाड़ और डंपर का एक हिस्सा भी बनास नदी में रेलिंग को तोड़ते हुए बनास नदी में झुक गया. गनीमत रही दोनों वहां बनास नदी में नहीं कूदे. हादसे के बाद एतिहास के तौर पर तीन थानों का पुलिस जाब्ता मौके पहुंचा और क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से बनास नदी के पुल से हटाया गया.



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!