Gangapur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में अनंत चतुर्दशी को निकलने वाली गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान प्रशासन द्वारा डीजे बजाने की अनुमति नहीं देने को लेकर श्री गणेश उत्सव समिति सदस्यों में नाराजगी व्याप्त है. समिति सदस्यों द्वारा प्रशासन के आलाधिकारियों से गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान डीजे बजाने की अनुमति को लेकर वार्ता भी की गई, लेकिन प्रशासन द्वारा समिति को डीजे बजाने की अनुमति नही दी गई, जिसे लेकर समिति सदस्यों ने प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं प्रशासन द्वारा जिले में धारा 144 लागू कर दी गई, जिसके तहत बिना अनुमति के जुलूस, रैली सहित भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रमों पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दी गई. समिति सदस्यों का कहना है कि जब सभी तरह की यात्राओं में डीजे बजाए जा रहे है तो प्रशासन द्वारा गणेश विसर्जन यात्रा में डीजे बजाने की अनुमति क्यों नहीं दी जा रही है. 


यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग


समिति सदस्यों ने प्रशासनिक अधिकारियों पर भेद-भाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि गणेश विसर्जन यात्रा के दौरान हर हाल में डीजे बजाया जाएगा या फिर प्रशासन समिति को डीजे बजाने की अनुमति दे दे अन्यथा लोगों की भावना और आस्था को ध्यान में रखते हुए प्रशासन की अनुमति के बिना भी डीजे बजाया जाएगा. उनका कहना है कि प्रशासन की लापरवाही और हटी रवैये के चलते अगर कोई भी घटनाक्रम होता है तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.


Reporter: Arvind Singh


सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट


Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान


Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी