Rajasthan News: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा हाईवे पर भाडोती पुलिस चौकी के सामने रविवार दोपहर सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे कैबिनेट मंत्री व सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के काफिले की कार डंपर को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


डंपर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 
दरअसल, सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में आगे चल रहे कार चालक के द्वारा अचानक ब्रेक लगा दिया गया, जिसके चलते एक साथ तीन कार आपस में भिड़ गई. घटना के वक्त कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा की कार सबसे आगे चल रही थी. उनके पीछे काफिले में चल रही कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. हालांकि, दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई. मगर तीनों लग्जरी कार क्षतिग्रस्त हो गई. 



गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने आए थे सवाई माधोपुर 
कैबिनेट मंत्री व सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज गुरु पूर्णिमा महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए सवाई माधोपुर पहुंचे थे. इस दौरान सवाई माधोपुर से कार्यक्रम में शिरकत कर लालसोट की तरफ जा रहे थे. इसी दरमियान भाडोती कस्बे में होकर मंत्री मीणा का एक दर्जन से अधिक गाड़ियों का काफिला गुजर रहा था. तब सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर को बचाने के चक्कर में उनके काफिले में पीछे चल रहे एक कर चालक के द्वारा अचानक ब्रेक लगा दिया. जिससे काफिले में पीछे चल रही एक साथ तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई. हालांकि, मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा दुर्घटना के दौरान आगे निकल चुके थे. वहीं हादसे में तीन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वहीं किसी प्रकार की हादसे में जनहानि नहीं हुई. 



ये भी पढ़ें-युवती का रेप कर खींची फोटो, फिर दिल्ली-उत्तराखंड ले जा कई बार बनाया हवस का शिकार