Sawai Madhopur News:सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर पानी की समस्या दिनों दिन विकराल होती जा रही है,वर्तमान में स्थिति यह बनी हुई है कि 5-5 दिनों के अंतराल में भी पर्याप्त पानी नहीं आ रहा है.वहीं कस्बे के कहीं मोहल्ले ऐसे है जिसमें एक माह से नलों में एक बूंद पानी नहीं आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऐसे में महिलाओं के सब्र का बांध टूट गया. पानी नहीं आने से नाराज महिलाओं ने सवाई माधोपुर मार्ग पर सुबह जाम लगा दिया है. जिसके चलते वाहनों का आवागमन पूरी तरह से बंद है वहीं जामस्थल के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है. फिलहाल कोई भी जलदाय विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे है. पुलिस प्रशासन पिछले आधा घंटा से महिलाओं को समझाने का प्रयास कर रहा है.



चौथ का बरवाड़ा उपखंड मुख्यालय पर जलदाय विभाग द्वारा सालों से 48 घंटे के अंतराल में पानी की सप्लाई की जाती है. इसके बावजूद भी पानी नहीं आ रहा है. महिलाओं ने बताया कि कस्बे के आधे भाग में तो पिछले 6 माह से पानी नहीं आया है. जलदाय विभाग कार्यालय के चक्कर लगाकर थक गए हैं. 



साथ ही जनप्रतिनिधियों को भी अवगत करा दिया गया है. इसके बावजूद पानी को लेकर कोई समाधान नहीं हो रहा है. ऐसे में गुरुवार को महिलाओं ने सवाई माधोपुर मार्ग पर जाम लगा दिया. यहां पर मानव श्रृंखला बनाकर रास्ता रोक दिया गया.



साथ ही किसी भी साधन को नहीं निकलने दिया.ऐसे में लोगों को दूसरे मार्ग पर होकर निकलना पड़ा. बाहर से आने वाले चौथ माता के भक्तों को अधिक समस्या का सामना करना पड़ा.सवाई माधोपुर मार्ग पर जाम लगाने की सूचना पर चौथ का बरवाड़ा थाना प्रभारी जामस्थल पर पहुंचे और महिलाओं को समझाने का काफी प्रयास किया है लेकिन अभी तक सहमति नहीं बनी है. महिलाएं अभी भी पानी की सप्लाई स्थिति सुधरने तक जाम नही हटाने की जिद पर अड़ी है.



यह भी पढ़ें:प्रदेश में इंद्रदेव हुए मेहरबान,कई जिलों में हुई झमाझम बारिश,लोगों को मिली राहत