Sawai Madhopur news: गंगापुर सिटी कस्बे के वार्ड नंबर 8 में खुली शराब की दुकान को लेकर स्थानीय लोग खासा नाराज हैं स्थानीय लोगों ने दुकान हटाने के लिए कई बार अधिकारियों से गुहार भी लगाई है. इसी कड़ी आज बस्ती के लोगों ने एसडीएम ऑफिस के समक्ष प्रदर्शन करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर बस्ती से शराब की दुकान को बाहर शिफ्ट करने की मांग रखी. स्थानीय लोगों का कहना है कि गंगापुर सिटी के वार्ड नंबर 8 में पंचमुखी बालाजी के पास नई शराब की दुकान खोली गई है शराब की दुकान खोलने के बाद आसपास के क्षेत्र का माहौल खराब हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Churu news: जहां गए बंजर जमीन पर हरियाली छा गई, मिलिए चूरू के वृक्ष मित्र निहाल सिंह लांबा से


कई लोग शराब पीकर रास्ते में इधर-उधर गिरते पड़ते रहते हैं और आने जाने वाले लोगों को परेशानियां हो रही वही पास में एक निजी स्कूल भी है जिसमें आते जाते समय बच्चों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है स्थानीय लोगों की मानें तो स्कूल और मंदिर आसपास होने के चलते रास्ता निरंतर चालू रहता है ऐसे में शराबी लोग शराब पीकर रास्ते में इधर-उधर पड़े रहते हैं स्थानीय लोगों ने जब इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने उल्टा आसपास के लोगों को ही समझाने का प्रयास किया. 


ये भी पढ़ें- Sikar news: राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिन पर फतेहपुर में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर


स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले में पहले पूरी तरह से शांति थी अच्छा माहौल था लेकिन शराब की दुकान खोलने के बाद यहां का माहौल खराब हो गया है स्थानीय लोगों की मांग मांग रखी शराब की दुकान को बस्ती से कहीं अन्य शिफ्ट किया जाए स्थानीय लोगों की मांग का समर्थन करते हुए वार्ड नंबर 8 से पार्षद रुक्मणी ने भी दुकान को अनियंत्रित शिफ्ट करने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा है.


ये भी पढ़ें- सचिन पायलट विवाद और प्रभारी के एक्शन पर आया प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, जाने क्या कहा