Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुराने शहर में गुरुद्वारे के पास एक मनचले को एक महिला से छेड़खानी करना भारी पड़ गया और लोगों ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी पुलिस को दी, जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक मनचला लोगो को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब हो गया.


घटना के बाद पीड़ित महिला व उसका पति, बजरंग दल व भाजपा कार्यक्रताओं के साथ महिला थाने पहुंचे और घटना को लेकर आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया.


पुराने शहर निवासी पीड़ित विवाहिता महिला ने बताया कि उसके घर के नीचे उसकी एक किराने की दुकान है. जहां पर सद्दाम पुत्र कदीर निवासी राजबाग पिछले तीन चार दिन से उसकी दुकान पर आ रहा था. वह उसका मन्दिर और बाजार जाने के दौरान भी पीछा करता है और आरोपी सद्दाम उस पर दोस्ती करने और सम्बन्ध बनाने के लिए लगातार परेशान कर रहा था.


पीड़ित महिला ने बताया कि आज दोपहर को उसका पति दुकान से घर पर ऊपर खाना खाने गया और वो दुकान पर बैठी थी म तभी आरोपी सद्दाम दुकान पर आया और उसका हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा. जिसकी सूचना उसने पति को दी और चिल्लाने लगी. जिस पर आस पास के लोगो ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी.


इसी दौरान आरोपी यहां से मौका पाकर फरार हो गया. सूचना पर बजरंग के कार्यकर्ता नगर अध्यक्ष नरेश सिंधी और भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलवीर सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के साथ ही पीड़िता व उसके पति के साथ बजरंग दल व भाजपा के लोग महिला थाने पहुंचे. जहां महिला के पति ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.