Bamanwas,Sawai Madhopur: बामनवास विधायक इंदिरा मीणा बौंली दौरे पर रही.विधायक इंदिरा मीणा ने निवाई रोड पर निर्माणाधीन राजकीय महाविद्यालय भवन,राजकीय आईटीआई कॉलेज व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का औचक निरीक्षण किया. ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में विधायक इंदिरा मीणा ने निर्माण कार्यों का बारिकी से निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक मीणा ने सबसे पहले राजकीय महाविद्यालय के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया.राजकीय महाविद्यालय का निर्माण कार्य छत लेवल तक पूरा हो चुका है.ऐसे में विधायक इंदिरा मीणा ने मौके पर तैयार किए जा रहे सीमेंट बजरी मिश्रण व ईटों का अवलोकन किया. साथ ही प्रशासन द्वारा सैंपल भी लिए गए.


खाली पड़ी हुई भूमि का भी किया अवलोकन


एसडीएम बद्रीनारायण मीणा तहसीलदार बृजेश मीणा की मौजूदगी में विधायक इंदिरा मीणा ने पास-पास बनाये जा रहे तीनों ही सरकारी भवनों के पीछे खाली पड़ी हुई भूमि का भी अवलोकन किया. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय,सीएचसी व आईटीआई कॉलेज तीनों भवनों के पीछे सरकारी भूमि खाली पड़ी हुई है.


ऐसे में उक्त भूमि पर पौधारोपण करवाने,तारबंदी करवाने व वॉकिंग ट्रैक बनवाने को लेकर भी चर्चा की गई.विधायक ने बताया कि तीनों मुख्य राजकीय भवन संचालित होने के बाद पीछे बनाए जाने वाला पार्क अत्यधिक उपयोगी साबित होगा.ऐसे में विधायक इंदिरा मीणा ने एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


इसके बाद विधायक मीणा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माणाधीन भवन का भी निरीक्षण किया.इस दौरान घटिया निर्माण की शिकायत पर विधायक इंदिरा मीणा ने बारीकी से अवलोकन किया.साथ ही मौके पर काम में लिए जा रहे हैं सामान के सैंपल भी लिए.विधायक इंदिरा मीणा ने निर्माणाधीन आईटीआई कॉलेज भवन का भी निरीक्षण किया.


विधायक इंदिरा मीणा ने संवेदक को समय पर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए साथ ही गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने को लेकर सख्त हिदायत दी. विधायक ने कहा कि मौके पर पाए गए सीमेंट- बजरी सहित अन्य सामग्रियों के सैंपल लिए गए हैं जिन्हें जांच हेतु भिजवाया जाएगा. यदि गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ेंः  दौसा- जीवित पशु पक्षी निर्यात बिल 2023 हुआ वापस, कानून संशोधन के बाद फिर तैयार होगा ड्राफ्ट


यह भी पढ़ेंः जोधपुर - वेतन सहित मांगों पर सुनवाई न होने पर जेल कार्मिकों का प्रदर्शन, भूखे रहकर कर रहे है काम