Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी उपखण्ड क्षेत्र बड़ी खबर है.आखिर रणथंभौर के संभारों पर से संकट कब टलेगा. जहां उनका उपचार चल रहा है, घायल रिंकू निवासी डिकोली खुर्द ने बताया कि वो अपने पिता प्रभुलाल बैरवा के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी में कोटड़ी गांव जा रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान तेजरफ्तार पिकअप ने गुर्जर बड़ौदा गांव के नजदीक बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में पिता पुत्र दोनों घायल हो गए. घायल रिंकू ने बताया कि पिकअप चालक बेहद तेज रफ़्तार में पिकअप चला रहा था.


बाईक को टक्कर मारने से पूर्व पिकअप में एक अन्य वाहन व एक ट्रैक्टर को भी टक्कर मार दी थी. फिलहाल घायल दोनों पिता पुत्र का उपचार चल रहा है ,वही एम्बुलेंस 108 के कम्पाउंडर मनोज कुमार मीणा का कहना है कि गंगापुरसिटी सामान्य चिकित्सालय में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते किसी भी गम्भीत मरीज की जान जा सकती है ,उनका कहना है कि जब भी वे किसी गंभीर घायल या अन्य मरीज को लेकर अस्पताल आते है तो अस्पताल में हर बार 10 से 15 मिनिट तक एम्बुलेंस खड़ी रहती है.


कोई भी ट्रॉली मैने या बोर्ड बॉय ट्रॉली लेकर नही आता ,मजबूरन एम्बुलेंस कार्मिकों को ही ट्रॉली लेकर मरीज को इमरजेंसी तक पहुंचना पड़ता है. ,ऐसे में इस तरह की लापरवाही से किसी भी गंभीर मरीज की जान जा सकती है ,मगर अस्पताल प्रशासन द्वारा इस ओर जरा भी ध्यान नही दिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Jyotiba Phule Jayanti पर RBSE ने राजस्थान बोर्ड की 10वीं, 8वीं और 12वीं की परीक्षाएं की स्थगित, अब इस दिन होंगे एक्जाम