Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने दो मकानों को निशाना बनाते हुए घर में रखी नकदी और सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए. अज्ञात चोरों ने जीनापुर रेलवे पावर हाऊस के पास स्थित मकान और मधुबन कॉलोनी स्थित एक मकान को निशाना बनाया है. पीड़ितों ने कोतवाली थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा माल बरामदगी की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़िता प्रेमबाई खटीक ने बताया कि वह जीनापुर रेलवे पावर हाऊस के पास रहती है जबकि उसके बेटे-बहु सीमेण्ट फैक्ट्री क्वार्टर में रहते हैं. वह रिश्तेदारी में घर पर ताला लगाकर कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चौथ का बरवाड़ा गई थी. घर पर कोई नहीं था. सुबह जब वो घर वापस आई तो घर के प्रवेशद्वार का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर देखा तो घर में सामान बिखरा था तथा बक्सा खुला पड़ा था. 



अज्ञात चोर घर में रखी एक सोने की अंगूठी, दो तोले की चार झुमकी, एक मंगलसूत्र, दस मोती, आधा-आधा किलो वजन की दो जोड़ी चांदी की पायजेब, तीन पाव चांदी की कनकती, सात चांदी के सिक्के तथा 80 हजार रुपए नकद चुराकर ले गए. 


इसी प्रकार पीड़ित बत्तीलाल मीना निवासी टोकसपुरा इन्द्रगढ़ ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके मामा सत्यनारायण मीना रेलवे नागपुर में नौकरी करते हैं तथा उनका मकान मधुबन कॉलोनी खैरदा में है. मकान पर पीड़ित बत्तीलाल व दिलखुश पुत्र रामदेव मीना निवासी गांव नहारी रहकर पढ़ाई करते हैं. वह दस-पन्द्रह दिन से गांव गया था तथा मकान पर दिलखुश था. रात को दिलखुश मकान पर सो रहा था. इस दौरान लगभग रात्रि 2-2.30 बजे अज्ञात नकाबपोश छह लोग हाथों में लोहे के सरिये व रॉड लेकर मुख्य प्रवेशद्वार का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तथा सोते हुए दिलखुश के पिस्टल लगा दी और कोने में एक तरफ खड़ा कर आंखों में बेट्री की रोशनी डालकर पूछा कि पैसे कहां है. 



अज्ञात चोरों ने दिलखुश की पेंट की जेब में रखे दो सौ रुपए निकाल लिए तथा अंदर कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर मकान मालिक सत्यनारायण की पत्नी के जेवर चुराकर ले गए.पुलिस ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है.