Baunli: सवाईमाधोपुर के बामनवास में बौंली के पीड़ित दुकानदार अभिषेक गोयल ने बताया कि सुबह तकरीबन 9:00 बजे जब उसने दुकान खोली तो दुकान के अंदर स्थित एक गोदाम का शटर टूटा हुआ था. पीड़ित दुकानदार ने घटना की जानकारी तुरंत बौंली थाना पुलिस को दी. जिसके बाद एएसआई कमल प्रसाद मय जाब्ते मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकानदार अभिषेक गोयल ने बताया कि चोरों ने गल्ले में रखी हुई 5 से 7 हजार की नकदी और हजारों का सामान पार कर लिया. प्रथम दृष्ट्या 30 से 40 हजार का नुकसान अनुमानित बताया जा रहा है. हालांकि नुकसान का वास्तविक आंकलन सामानों की जांच पड़ताल के बाद ही हो सकेगा.


दुकानदार के मुताबिक दुकान के अंदर चार-पांच गोदाम भी बने हुए हैं. जिसके पीछे एक बाड़ा स्थित है. कयास यह लगाया जा रहा है कि बाड़े की दीवार को लांघ कर चोर अंदर आया और सरिए से शटर तोड़कर दुकान में रखा हुआ सामान पार कर लिया. मौके पर पहुंची बौली थाना पुलिस ने पीड़ित दुकानदार से मामले की पूरी जानकारी ली.


 साथ ही समीपस्थ सीसीटीवी फुटेज खंगाले. गौरतलब है कि क्षेत्र में लगातार चोर गिरोह सक्रिय होता दिखाई दे रहा है. ऐसे में स्थानीय दुकानदारों में खासा आक्रोश है. दुकानदारों ने चोर गिरोह को गिरफ्तार करने की मांग की है.एसएचओ कुसुमलता ने स्टाफ को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.


Reporter- Arvind Singh


ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार​