सवाई माधोपुर के बामनवास में एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थानी गीतों पर पर जोरदार डांस किया. किरोड़ी लाल के ठुकमे का वीडियो वायरल हो गया. एक वैवाहिक समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ सांसद किरोड़ी लाल मीणा शामिल हुए. इसी दौरान डीजे पर राजस्थानी गाने बज रहे थे, इन गानों पर डांस कर रही महिलाओं ने सांसद से डांस करने का आग्रह किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राजस्थानी गीतों पर महिलाओं के संग नाचे सांसद किरोड़ीलाल मीना


ऐसे में अपने स्वभाव से निराले किरोड़ी लाल मीणा भी खुद को रोक नहीं पाए. सांसद भी महिलाओं के साथ डीजे पर जमकर ठुमके लगाये. वहां मौजूद लोगों ने  किरोड़ी लाल मीणा का डांसिंग क्रेज देख दंग रह गये. इस दौरान वहां मौजूद लोगों और महिलाओं ने उनका उत्साहवर्धन करते रहे. कुछ लोगों ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा के डांस के वीडियो बनाते नजर आये. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


ग्रामीणों को दिया आपसी भाईचारे का संदेश


राजस्थानी गीतों पर ठुमके लगाते देख लोगों ने किरोड़ी लाल मीणा के अंदाज के कायल हो गये.  बता दें राजनीति से इतर सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहने वाले सांसद किरोड़ी लाल मीणा समाज के समारोह में बढ़- चढ़कर भाग लेते हैं. इससे पहले भी ऐसे कई मौके पर उनका ये अंदाज देखा गया है.