Sawaimadhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन भी सड़क हादसे में एक युवक की मौत का मामला सामने आया है.दुर्घटना जयपुर के खोहनागोरियां थाना इलाके के प्रेम नगर में हुई.12 मार्च को अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद घायल बुद्धि प्रकाश रेगर उर्फ कालू का उपचार करवाया जा रहा था. जिसकी आज मृत्यु हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झनून सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा ने बताया कि बुद्धि प्रकाश उर्फ कालू पुत्र बृजमोहन रेगर निवासी झनून जयपुर में मजदूरी करता है. 12 मार्च को वह खोहनागोरियां थाना क्षेत्र के प्रेमनगर में सड़क पार कर रहा था. तब ही अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी.जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया.गंभीर हालत में उसे अकीला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


जिसके बाद बुद्धि प्रकाश कोमा में चला गया. तब से ही बुद्धि प्रकाश की हालत नाजुक बनी हुई थी. वहीं, परिवारजनों द्वारा झनूण स्थित उसके आवास पर उसकी देखरेख की जा रही थी.आज तकरीबन 9:00 बजे झनूण गांव स्थित आवास पर ही उसकी मृत्यु हो गई.जिसके बाद बुद्धिप्रकाश का शव सीएचसी बौंली लाया गया.


सूचना के बाद बौंली थाना एएसआई रामबाबू गुर्जर मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. दरअसल बुद्धि प्रकाश अत्यंत गरीब परिवार से हैं पिता बृजमोहन रेगर बौंली क्षेत्र में ही मजदूरी करते हैं और मृतक बुद्धि प्रकाश जयपुर में मजदूरी करने ही गया हुआ था.मृतक अभी अविवाहित था और उसके के 2 बड़े भाई हैं.


ये भी पढ़ें- master stroke: राजस्थान में चुनाव से पहले सीएम गहलोत ने खेला मास्टर स्ट्रोक, अब 500 रुपए में मिलेगा LPG गैस सिलेंडर, 73 लाख लोगों को बड़ा फायदा