Bamanvas ,Sawai Madohpur News:  कांग्रेस के जिला प्रभारी मंत्री भजन लाल जाटव  गुरूवार को बामनवास दौरे पर रहे. उनके साथ  बामनवास विधायक इंदिरा मीणा  भी रही. दोनों ने  पंचायत समिति सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक के दौरान फ्लैगशिप योजनाओं के प्रचार प्रसार को लेकर फोकस किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- राजस्थान में अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए अशोक गहलोत ने बनाया ये मास्टर प्लान


जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई सहित जिला एवं उपखंड स्तरीय अधिकारियों की मौजूदगी में प्रभारी मंत्री ने स्थानीय लोगों के अभाव अभियोग सुने.बिजली कटौती,सड़क,गौशाला सहित विभिन्न शिकायतों पर प्रभारी मंत्री ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.


ये भी पढ़ें- RLP: आरएलपी आखिर क्यों अंदोलन के बाद आ रही महाआंदोलन की राह पर, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल का जानें क्या है रूट मैप


जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री ने विभागवार कार्यों की समीक्षा की.साथ ही फ्लैगशिप योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार एवं धरातलीकरण पर जोर दिया. प्रभारी मंत्री ने दूरस्थ इलाकों में सरकारी योजनाओं के अधिकाधिक लाभ पहुंचाने के भी निर्देश दिए. विभागीय अधिकारियों व प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए प्रभारी मंत्री ने समय पर कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए.


पंचायत समिति सभागार में जनता के अभाव अभियोग सुनने के बाद प्रभारी मंत्री बाटोदा पहुंचे.बाटोदा में प्रभारी मंत्री का भव्य स्वागत किया गया.मंत्री भजन लाल जाटव ने बाटोदा में नवीन थाना भवन का शुभारंभ किया.s.h.o. रामकेश मीणा सहित थाना स्टाफ ने प्रभारी मंत्री व बामनवास विधायक का अभिनंदन किया. प्रभारी मंत्री ने ब्लॉक अध्यक्ष घनश्याम झाडोली के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से चर्चा की.मंत्री ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के व्यापक प्रचार-प्रसार पर बल दिया. इस दौरान बामनवास क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी,जनप्रतिनिधि व ब्लॉक स्तरीय अधिकारी भी मौजूद रहे.


यह भी पढ़ेंः फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!