Bamanwas Crime news: सवाईमाधोपुर केबौंली क्षेत्र में संदिग्ध हालातों में 21 वर्षीय युवक की मौत से सनसनी फैल गई. युवक का शव बबूल के पेड़ से लटका हुआ मिला.जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.घटना बौंली थाना अंतर्गत रघुवंटी गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः जयपुर में मादा पैंथर और उसके कुनबे ने बढ़ाई दहशत, वन विभाग हुआ एलर्ट


एएसआई अंबालाल ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना थी कि पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है. जिसके बाद एसएचओ हरवंत सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे.पुलिस के आने तक ग्रामीणों ने शव को फंदे से उतार लिया था. मृतक की पहचान रघुवंटी निवासी 21 वर्षीय मनीष गुर्जर के रूप में की गई.


मामले की जांच कर रहे एएसआई अंबालाल ने बताया कि शव गांव के बाहर एक खेत में देशी बबूल के पेड़ से प्लास्टिक के मोटे रस्से से लटका हुआ था.जिसे ग्रामीणों ने उतारा.पुलिस ने मौके पर पाया कि मृतक मनीष गुर्जर के गले पर रस्सी के निशान थे. प्रथम दृष्ट्या पुलिस ने भी मामले को आत्महत्या माना है.हालांकि पुलिस ने मामले को लेकर कोई भी औपचारिक पुष्टि नहीं की है.


सोशल मीडिया पर मृतक का एक स्टेटस वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी लड़की का नाम लिखकर प्रेम प्रसंग में असफलता का जिक्र कर रहा है.ग्रामीणों की माने तो प्रेम प्रसंग के चलते ही युवक ने अपनी जान दी.हालांकि मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा.बहरहाल पुलिस ने शव को सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया है.जहां पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. प्रकरण में बौंली थाना पर मर्ग दर्ज की गई है.मृतक मनीष गुर्जर के पिता गिर्राज गुर्जर जयपुर में मजदूरी करते हैं वहीं मनीष गुर्जर एक बड़ा भाई है. प्रेम प्रसंग के चलते 21 वर्षीय युवक की मौत क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.


यह भी पढ़ेंः रानीवाडा में कानूनी सहायता को लेकर आयोजित विधिक सेवा शिविर, जनता को किया जागरूक