Sawai-madhopur: सवाईमाधोपुर के बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. विगत एक माह में दर्जनभर वारदातों के बावजूद भी क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है. बीती रात बौंली कस्बा की मगदम हवेली के समीप स्थित एक सूने मकान में चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. स्थानीय निवासी जाकिर ने बताया कि मुत्तलिब मिर्जा पुत्र फारुख चौधरी के मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार बौंली स्थित अपने बड़े भाई के मकान में दावत के लिए गया हुआ था. सुबह जब पीड़ित परिवार अपने घर पहुंचा तो मकान में रखें बक्से खुले हुए थे और सामान बिखरा हुआ था. चोरों द्वारा घर में रखी नकदी,जेवर व अन्य सामान भी पार कर लिए गये. दरअसल चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए, चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. मौके पर चोरों द्वारा काम लिए गये लोहे के तीन छोटे सरिए भी मिले हैं.


पीड़ित परिवार के अनुसार अज्ञात चोरों ने मकान से 10 हजार की नकदी, सोने-चांदी के जेवर, पासपोर्ट, आधार कार्ड सहित कई दस्तावेज व जरूरी सामान पार कर लिया. बताया जा रहा है कि चोरों ने लगभग एक लाख का माल मकान से पार किया है, जिसे लेकर स्थानीय लोगों ने बौंली थाना पर मामले की सूचना दी है.


सूचना के बाद एसएचओ श्रीकिशन मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. बहरहाल थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट लेकर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है, वहीं स्थानीय लोगों ने लगातार चोरी की वारदातों को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए चोर गिरोह को गिरफ्तार करने की मांग की है. जिस पर एसएचओ श्रीकिशन मीणा ने पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.


सवाई माधोपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र


यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'


यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय


Reporter- Arvind Singh