बौंलीः सवाईमाधोपुर के बौंली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत झनून के सेवा केंद्र के समीप गिट्टी से भरे हुए एक डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन लोग घायल हो गए. सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा ने बताया कि निवाई के किशोरपुरा निवासी जीतराम,हेमराज व मनोज बाई गुर्जर अपनी मौसी से मिलने झनून जा रहे थे. इसी दौरान सेवा केंद्र के समीप सोमास घाटी से गिट्टी भरकर आ रहे डंपर की टक्कर से वह घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीणा ने बताया कि चालक की लापरवाही के चलते डंपर अनियंत्रित हो गया और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दौरान जीतराम के हाथ व पैर में गंभीर चोट आई. वहीं, मनोज बाई का एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया. घायल हेमराज के हाथ पैर और कमर में गंभीर चोटें आई है. सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा ने सूचना पाकर तत्परता दिखाई व मौके पर अपनी कार लेकर पहुंचे और तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बौंली पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद तीनों ही घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया. 


ग्रामीणों ने घटना की सूचना बौंली थाना पुलिस को भी दी. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस हैड कांस्टेबल कमलेश कुमार मौके पर पहुंचे और डंपर चालक की तलाश शुरू की. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने डंपर को जप्त कर लिया है. वहीं, चालक की तलाश की जा रही है. स्थानीय ग्रामीणों ने तेज गति से परिवहन कर रहे भारी वाहनों पर कार्यवाही की भी मांग की है.


Reporter- Arvind Singh


ये भी पढ़ें- फूटा गुस्साः पहले जमकर पी शराब, फिर हैवान बनकर सड़क पर दौड़ाई कार, एक की मौत 6 घायल