फूटा गुस्साः पहले जमकर पी शराब, फिर हैवान बनकर सड़क पर दौड़ाई कार, एक की मौत 6 घायल
Advertisement

फूटा गुस्साः पहले जमकर पी शराब, फिर हैवान बनकर सड़क पर दौड़ाई कार, एक की मौत 6 घायल

पहले जमकर नसेड़ी ने शराब पी. फिर नशे में धुत होकर पागलों जैसे सड़क पर कार दौड़ाने लगा. कार चालक ने 2 बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई. 6 लोग घायल हुए. गुस्साए लोगो ने चालक को पकड़कर जमकर पीटा.

 

नशे में धुत्त कार चालक ने 2 बाइक को मारी टक्कर, तो गुस्साए लोगों ने जमकर की पिटाई.

आसपुरः डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के उंदरडा गांव में नशे में धुत्त एक कार चालक ने कार दौड़ाते हुए आगे चल रही दो बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में दोनों बाइक सवार एक महिला सहित 6 लोग घायल हो गए. इधर हादसे के बाद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई कर दी. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया है.

तेज रफ्तार से चला रहा था कार
डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया की उंदरडा गांव से फोन पर सूचना मिली थी कि नशे में धुत्त एक कार चालक ने दो बाइक को टक्कर मार दी है. सूचना पर दोवड़ा थाने से पुष्पेन्द्र सिंह और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकरी ली. इस दौरान थाने से घटनास्थल पर पहुंचे पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि एवीवीएनएल में कार्यरत अनिल मीणा स्विफ्ट कार लेकर तेज रफ्तार भगा रहा था. इस दौरान उंदरड़ा गांव में कार को तेजी से दौड़ाते हुए अनिल ने एक-एक करके दो बाइक को टक्कर मार दी. 

लोगों ने मौके पर ही धुनाई शुरू कर दी
एक बाइक पर पति-पत्नी को उनका छोटा बच्चा साथ था. टक्कर से तीनों गंभीर घायल हो गए. वहीं, अन्य बाइक पर 3 युवक सवार थे, वो भी कार की टक्कर की वजह से घायल हुए है. लोगों को हाथ पैर, सिर और शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं. एक्सीडेंट के बाद भी कार चालक घायलों की मदद करने की बजाय शराब के नशे में लोगों से ही बदसलूकी करने लगा. इस पर गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया. मौके पर ही धुनाई शुरू कर दी. इससे शराबी युवक के कपड़े फट गए. सूचना पर पहुंची दोवड़ा थाना पुलिस ने लोगों के चंगुल से कार चालक को छुड़वाया. वहीं, पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है. मौके से कार सहित क्षतिग्रस्त बाइक्स पर जब्त कर थाने में रखवाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news