Bamanbas: ग्राम सेवा सहकारी समिति ग्राम थड़ी पर आज समिति सदस्यों के कुल 12 वार्डों में से 9 वार्ड के लिए मतदान किया गया. मतदान के दौरान मतदान केंद्र पर मतदाताओं ने हंगामा किया. मतदाताओं ने फर्जी मतदान और अन्य अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की, हालांकि निर्वाचन अधिकारी धर्म चंद मीणा और सचिव नरेश जायसवाल ने सभी आरोपों को निराधार बताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहकारी समितियों के लिए मतदान के दौरान हंगामा
गौरतलब है कि आज ग्राम सेवा सहकारी समितियों के लिए मतदान किया गया था. जिसमें ग्राम सेवा सहकारी समिति थडी पर मतदान प्रक्रिया के दौरान मतदाताओं और निर्वाचन मंडल के सदस्यों के बीच हॉट टॉक हुई. पुलिस और निर्वाचन अधिकारी की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.


मतदाता पूरण सिंह पुत्र गोविंद सिंह राजावत, रामजीलाल रेगर ने बताया कि वह वार्ड संख्या 9 के मतदाता हैं और उनका वोट उनके आने से पूर्व ही डाल दिया गया था. वहीं जयराम गुर्जर ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी पत्नी दाखा देवी का वोट भी उनके मतदान केंद्र पर पहुंचने से पूर्व ही डाल दिया गया.


ये भी पढ़ें- पितृपक्ष में धड़ल्ले से बिक रही मिलावटी मिठाइयां, एक्शन में दिखा स्वास्थ्य विभाग


मतदाता बहादुर योगी का स्वर्गवास लेकिन उनका भी वोट डाला
साथ ही रामकेश मीणा ने बताया कि मतदाता बहादुर योगी का स्वर्गवास हो चुका है लेकिन उनका भी वोट डाल दिया गया है. ऐसे में स्थानीय मतदाताओं ने फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. निर्वाचन अधिकारी धर्म चंद मीणा ने बताया कि सभी प्रत्याशियों के एजेंट मतदान केंद्र पर मौजूद थे और उन्हीं के सत्यापन के पश्चात मतदान प्रक्रिया करवाई गई है. मीणा ने मतदाताओं द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया है.