Shrimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर रोडवेज बस स्टैंड पर गुरुवार को दो यात्रियों की जेब कट गई, जिससे दोनों यात्रियों की जेब से कुल 55 हजार रुपयें पार हो गए. मामलें की जानकारी के अनुसार राजस्थान रोडवेज बस स्टैंड पर अपनी बेटी को जयपुर की बस में बैठाने के लिए आए बुजुर्ग की जेब से 50 हजार 500 रुपए चोरी हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरपंच प्रतिनिधि ने फर्जी दस्तावेज से मृत व्यक्ति के नाम पर निकाला वाहन और घरेलू लोन


जानकारी के अनुसार सोनी कॉलोनी वार्ड 10 निवासी बुजुर्ग मोहनलाल बारोलिया जो कि अपनी बेटी ऊषा जो कि होद राजकीय बालिका स्कूल में टीचर हैं, उसे जयपुर के लिए बैठाने के लिए बस स्टैंड पर आए थे. रास्ते में बेटी ऊषा ने उन्हे 50 हजार 500 बैंक खाते में जमा कराने के लिए दिए थे, जिन्हे उन्होने जेब में रख लिए थे. जैसे ही जयपुर के लिए बस आई, वह बस के मुख्य गेट के पास आए तो करीब 12 या 13 साल के दो बच्चे पास खड़े हो गए. एक बच्चे ने रुपए निकाल लिए. उन्हें रुपए निकलने का अहसास हुआ तो शोर मचाया लेकिन बच्चे फरार हो गए.


REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा


इस बस में खंडेला की ओर से श्रीमाधोपुर आए होद निवासी ज्वैलर मूलचंद सोनी ने भी बताया कि उसकी जेब से भी जेबकतरों ने 5 हजार रुपए निकाल लिए. उनकी सीट के पास करीब 12-13 साल का एक बच्चा बैठा था. जेब से रुपए पार होने की घटना के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले और जेब कतरे बच्चों का तलाश की लेकिन अभी तक कोई पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है. दोनों पीड़ितों की ओर से पुलिस थाने में अभी जेब कतरों के खिलाफ किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है. चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने बताया कि उक्त घटना के बाद मुख्य बस स्टैंड सहित आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी खंगाले, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया है. पीड़ित की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है.