Sikar Khatushyam News : सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में सरकारी पार्किंग के ठेकेदार की गुण्डागर्दी हठधर्मिता लगातार जारी है. 10 दिन से जी न्यूज़ मीडिया द्वारा श्रद्धालुओं के साथ वाहनों को लेकर हो रही हठधर्मिता को लेकर बार-बार मुहिम चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसके बावजूद भी जिला प्रशासन, स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले पर छुपी साध रखी है. मात्र खाना पूर्ति के अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं. पालिका पार्किंग के ठेकेदार द्वारा आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों से पचास रुपए के बजाय सौ- सौ रुपए प्रति वाहन से वसूले जा रहे हैं.


उपखंड अधिकारी गोविन्द सिंह भींचर ने कार्रवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन व नगर पालिका को आदेशित जारी कर अपने दायित्व से पला झाड़ लिया, लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.


उपखंड अधिकारी दातारामगढ केवल आदेश निकले गए लेकिन पार्किंग ठेकेदार की मनमानी और वसूली जा रही रंगदारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि पार्किंग ठेकेदार उच्च अधिकारियों के साथ शह है. जिसके चलते कोई भी कार्यवाही करने से उपखंड अधिकारी कतरा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा


पार्किंग ठेकेदार की सांठगांठ इतनी मजबूत है अधिकारियो के आदेश की पालना नहीं हो रही है. बाबा श्याम के आने वाले श्रद्धालुओं के साथ लगातार पार्किंग ठेकेदार द्वारा रंगदारी वसूली जा रही है. अभी भी पार्किंग ठेकेदार की द्वारा 50 की जगह ₹100 वाहन चालकों से वसूले जा रहे हैं जबकि निर्धारित शुल्क ₹50 है इसके अलावा जुर्माना की राशि भी मनमाने तरीके से 500 से 1000 रुपए वसूली जा रही है.