ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2117381

ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा

Rajasthan News: ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा उद्घाटन करेंगे. ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी को बनने में 30 साल का समय लगा.

 

ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी

Pali News: ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज उद्घाटन होगा. सीएम भजनलाल शर्मा यूनिवर्सिटी का उद्घाटन करेंगे.  साढ़े बारह बजे सीएम शर्मा का जाडन पहुंचने का कार्यक्रम है. वह दो बजे पाली में जिला अधिकारियों की बैठक लेंगे. 

इसके बाद सीएम चार बजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. संसदीय सचिव जोगेश्वर गर्ग , कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत इस दौरान उनके साथ मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में देश विदेश से भी अतिथि और संत समाज शिरकत करेगा. ओम आश्रम बनने में तीस साल लगे. ढाई सौ एकड़ से अधिक जमीन पर ओम आश्रम बना है. प्रशासन तैयारियों के लिए जुटा हुआ है.

बता दें कि पाली में सीएम भजनलाल के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने जिले का दौरा किया है. साथ ही  संभागीय आयुक्त ने अपनी अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में सीएम के प्रस्तावित दौरे को लेकर सभी जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. जिसमें लॉ एंड ऑर्डर,  प्रजेन्टेशन और अन्य बिन्दुओं को लेकर चर्चा  हुई.

बैठक में संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने सभी प्रमुख विभागों के कार्यों ,योजनाओं की विभागीय प्रगति ,सूचनाओं के बारे में चर्चा कर प्रमुख विभागों के बिन्दुओं जिनमें पीएचईडी , सार्वजनिक निर्माण विभाग, विद्युत , विकसित भारत संकल्प यात्रा,जिला परिषद, लॉ एंड ऑर्डर ,पब्लिक ग्रीवेंस, साफ सफाई, जनसुनवाई सहिक कई अन्य विषयों  के बारे में विस्तार से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.

संभागीय आयुक्त ने कहा कि, राज्य सरकार की मंशा और प्राथमिकता गुड गवर्नेंस के अनुरूप कार्य करने की है. इसके लिए अधिकारी  समय पर दफ्तर आए. उन्होंने लोगों की समस्याओं की सुनवाई , औचक निरीक्षण और उनकी रिपोर्ट, साफ सफाई , संबंधित विस्तार से जानकारी लेते हुए निर्देश दिए.  

Trending news