Sikar news: नीमकाथाना जिला अस्पताल में 24 घंटे पहले जन्मी नवजात बच्ची को, दो महिलाओं ने बच्ची की बड़ी दादी से चेक अप करवाने के बहाने लेकर फरार हो गई. घटना की जानकारी उस समय लगी, जब बच्ची वापस लेकर नहीं आई तो परिजनों ने शोर शराबा किया. इसके बाद अस्पताल प्रशासन भी हरकत आया और बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कल सुबह दिया था जन्म 
सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार हरजनपुरा निवासी ममता ने कल सुबह करीब 6:00 बजे नवजात बच्ची को जन्म दिया था . आज सुबह बच्ची की मां टॉयलेट करने चली गई और उसके पिता चाय पीने चले गए,बच्ची उसकी बड़ी दादी के पास थी. उसी समय दो महिलाएं आई और बच्ची का चेकअप करने के बहाने से आई बच्ची को लेकर फरार हो गई.


 चेकअप के बहाने ले गई बच्ची 
 बच्ची को कई देर तक नहीं आने पर परिजनों ने स्टाफ पूछा तो बच्ची की कोई जानकारी नहीं मिली . जिसके बाद परिजनों ने शोर शराबा किया और अस्पताल प्रशासन को सूचना दी. अस्पताल प्रशासन द्वारा बच्चे की तलाश की गई लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चल बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ले घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज, पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह ,कोतवाली और सदर थाना के थाना अधिकारी जब्ते के साथ मौके पर पहुंचे .


पूरे घटना की जानकारी ली और फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि पूरे मामले को लेकर टीम गठित कर दी गई है जल्द ही महिलाओं को पकड़ लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें:पूरी हुई अयोध्या जन्मभूमि में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, समूचे राष्ट्र में गूंजा 'जय श्री राम'