Neem ka Thana District News : नीम का थाना जिले के खेतड़ी कस्बे के माजी साहब का बाग मोहल्ले में दो विद्युत ट्रांसफार्मर जो लगातार हादसे को आमंत्रण दे रहे हैं. वार्डवासियों ने विद्युत ट्रांसफार्मर के खुले तारों को सही करवाने और गार्डिंग करवाने की मांग को लेकर सैनी समाज शमशान भूमि के पास लगे विद्युत ट्रांसफार्मर के पास एकत्र हो कर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वार्डवासियों ने बताया कि श्मशान भूमि के मुख्य द्वार के सामने लगे विद्युत ट्रांसफार्मर के फ्यूज के खुले तार जमीन से चार फीट ऊंचाई पर है. जिसमें गत 3 माह में तीन गौवंश व एक बकरी की करंट लगने से मौत हो चुकी है. वहीं पीडब्ल्यूडी के कार्यालय के पास से मोहल्ले में आने वाले मुख्य रास्ते के पास एक थ्री फेज विद्युत ट्रांसफार्मर लगा हुआ है और उसके खुले तारों व विद्युत बक्सा की ऊंचाई जमीन से लगभग 2 फीट है.



इस रास्ते से पूरे मोहल्ले के लोग व स्कूली बच्चे गुजरते हैं. इन दोनों विद्युत ट्रांसफार्मरों के खुले तारों को ऊंचा उठने के लिए वार्डवासियों ने विद्युत निगम के अधिकारियों को कई बार सूचना दी है. परंतु वे इस और ध्यान नहीं दे रहे हैं. इससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. वार्डवासियों ने विद्युत ट्रांसफार्मरों के खुले तारों को सही करवाने और गार्डिंग करवाने की मांग की.


यह भी पढ़ेंः 


वो 10 चीजें जो राजस्थान को बनाती हैं दूसरे से अलग


जानिए स्मार्टफोन योजना में कौनसी कंपनी के मिल रहे फ्री मोबाइल, 6 हजार से ज्यादा का होगा फायदा