Sikar News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रभुलाल सैनी आज एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए. प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु लाल सैनी ने पार्टी की ओर से 18 अगस्त से प्रदेश भर में चलाए जा रहे सदस्यता महाअभियान का आज सीकर भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित कर जिले में सदस्यता अभियान का विधिवत आगाज किया.


सीकर भाजपा सदस्यता अभियान का आगाज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रभु लाल सैनी के भाजपा कार्यालय पहुंचने पर सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, जिला प्रभारी दिनेश धाभाई, भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, पूर्व विधायक रतन जलधारी, भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, सदस्यता अभियान के संयोजक नेमीचंद कुमावत, सहसंयोजक नंदकिशोर सैनी सहित भाजपा के पदाधिकारी ने स्वागत किया.


भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभु लाल सैनी ने सदस्यता महाअभियान को लेकर पार्टी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ली. पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति निष्ठा रखते हुए प्रत्येक बूथ पर जाकर अधिक से अधिक नए मतदाताओं को जोड़ना चाहिए. वहीं नव मतदाताओं का भी वोटर लिस्ट में नाम लिखा कर पार्टी की रीति-नीति के बारे में जानकारी देकर पार्टी का सदस्य बनाएं.


50 लाख नए सदस्य बनाए जाएंगे- इंदिरा चौधरी 


उन्होंने कहा बूथ मजबूत होगा तो भाजपा की जीत आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित है. उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए सदस्यता संकल्प अभियान एव नव सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी देते हुए राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधे और कहा राजस्थान सरकार ने थोथी घोषणाएं कर आमजन को गुमराह करने का काम किया है. गहलोत सरकार ने झूठी घोषणा कर प्रदेश को कर्ज के बोझ के नीचे दबा दिया है. वहीं उन्होंने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजना की जानकारी देते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया.

भाजपा जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने कहा कि प्रदेश भर में 18 अगस्त से पार्टी की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान का जिले में आज आगाज किया गया है. उन्होंने कहा प्रदेश भर में करीब 50 हजार बूथ है जिन पर 50 लाख नए सदस्य बनाए जाएंगे. वहीं सीकर जिले में करीब 2051 बूथ है. हमारा लक्ष्य है कि प्रत्येक बूथ पर करीब 100 नए सदस्य बनाए जाएं.


ये भी पढ़ें- Rajasthan politics: कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की पहली बैठक,गहलोत बोले- 'इसका मतलब है कि भाजपा ने पहले हार मान ली...'


सदस्यता अभियान 18 अगस्त से 31 अगस्त तक चलाया जाएगा. जिसमें ऑनलाइन सदस्य बनने के लिए भी मोबाइल नंबर दिए गए हैं. वहीं गांव-गांव ढाणी ढाणी जाकर प्रचार प्रसार एवं कैनेपी लगाकर सदस्यता अभियान का प्रचार किया जाएगा. जिससे अधिक से अधिक नए सदस्य जोड़ें जा सके.


प्रदेश में करीब 50 लाख नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा गया वहीं जिले में 2 लाख नए सदस्य को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा. साथ ही नए मतदाताओं को भी जोड़ने का हर संभव प्रयास रहेगा. सदस्यता अभियान में नए जुड़े लोगों का डाटा प्रदेश को भेजा जाएगा.

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने संसद के मानसून सत्र में नए महत्वपूर्ण बिल पारित होने के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि 23 महत्वपूर्ण बिल इसबार संसद के मानसून सत्र में पारित किए गए हैं. कुछ बिल आगामी सत्र में पारित करवाने का हर संभव प्रयास रहेगा। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.