Sikar: जिले के नीम का थाना इलाके के रॉयल पैलेस में हनुमान सेवा समिति की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में सामाजिक संस्थाएं, व्यापारिक संगठनों, प्रशासनिक अधिकारियों एवं अन्य लोगों ने शिविर में बढ़ चढ़कर भाग लिया. शिविर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला सुबह से ही लोग रैली के रूप में शिविर स्थल पहुंचे और उत्साह के साथ रक्तदान किया. शिविर में महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- धार्मिक मेलों में ऐसी व्यवस्था हो कि दूर के श्रद्धालु परेशान ना हों- CM गहलोत


शिविर में अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला, उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता, तहसीलदार दिनेश शर्मा और पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार कार्मिकों के साथ पहुंचे और रक्तदान किया. वहीं शिविर में मुस्लिम समाज के लोगों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया तो, वहीं महिला संगठनों ने भी बढ़-चढ़कर रक्तदान किया. शिविर में महिला संगठन शक्ति सेवा समिति पहल ग्रुप महिला संगठनों ने भी शिविर में अपना योगदान दिया. शिविर में कई लोगों ने पहली बार रक्तदान किया तो, कई लोगों ने दूसरी तीसरी बार रक्तदान किया.


रक्तदान करने के बाद रक्तदाताओं ने बताया कि उत्साह के साथ उन्होंने रक्तदान किया है, रक्तदान कर उन्हें बहुत अच्छा लगा. इसके साथ रक्तदाताओं ने कहा कि साल में एक बार प्रत्येक व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए. अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला ने कहा कि हनुमान सेवा समिति में आज रक्तदान किया गया, उन्होंने रक्तदान करने के बाद अच्छा फील किया. उन्होंने लोगों से भी अधिक से अधिक रक्तदान करने की अपील की है. वहीं उपखंड अधिकारी बृजेश गुप्ता ने बताया कि हनुमान सेवा समिति और रक्तदान शिविर में 51 कार्मिकों के साथ शिविर में रक्तदान किया. इस दौरान शिविर में अनेक लोग मौजूद रहें.


सीकर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें