Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीम का थाना में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपए की ठगी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा था. कोतवाली थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि कुंवर राष्ट्रदीप पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वांछित अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान की पालना में रतन लाल भार्गव, आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व गिरधारी लाल शर्मा, आरपीएस वृताधिकारी नीमकाथाना के निर्देशन में थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण के निकटतम सुपरविजन में विशेष टीम का गठन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्तगीस शोभित पुत्र धर्मवीर जाति गोस्वामी उम्र 32 साल व हिमांशु पुत्र कृष्ण कुमार निवासी कोशिक इकलेय बुराड़ी दिल्ली से दिल्ली पुलिस में नौकरी लगाने का झांसा देकर के दोनों परिवादियों से 3-3 लाख रूपये आरोपी द्वारा हड़प लिये गये. परिवादी द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया गया. जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की गई . 


जिस पर आज आरोपी सुनिल कुमार मीणा पुत्र भगवानाराम मीणा जाति मीणा उम्र 42 साल निवासी पुरानाबास थाना सदर नीमकाथाना जिला सीकर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी करीब डेढ़ साल से फरार चल रहा था. आरोपी से गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है. आरोपी राजस्थान पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर भी ठगी कर चुका है. 


खबरें और भी हैं...


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया