Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना जिला बनने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहली बार नीम का थाना गए. उन्होंने यहां पर कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुरेश मोदी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विधायक सुरेश मोदी ने स्वागत किया गया. इस मौके पर उदयपुरवाटी प्रत्याशी भगवान राम सैनी खेतड़ी प्रत्याशी मनीषा गुर्जर, पीसीसी सदस्य सुमित मोदी पूर्व पालिका अध्यक्ष त्रिलोक चंद दीवान सहित अनेक कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे. इस मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि विधायक सुरेश मोदी ने जो भी मांगा, वह उन्होंने उनकी मांग को पूरा किया काफी लंबे समय से नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग थी. वह भी पुरी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- क्या है कांग्रेस की 7 गारंटी! जिसके भरोसे अशोक गहलोत को है सरकार रिपीट करने का विश्वास


विधायक सुरेश मोदी ने कहा--
 इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह सात गारंटीयां देकर आम जन में वह विश्वास काम करना चाहते हैं कि कांग्रेस की सरकार आम जन का को इसका लाभ मिले. विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि लंबे समय से नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग की जा रही थी जिसको मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूरा किया इसके अलावा नीम का थाना में जिला बनाया.


यह भी पढ़े- उदयपुर से पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- राजस्थान में PFI जैसे संगठन बेखौफ, राजस्थान का गौरव को खतरे में


 कॉलेज, जिला अस्पताल जैसी बड़ी घोषणाएं और विकास की नई गंगा बहाई उन्होंने कहा कि नीम का थाना जिला में पिछले 5 साल में जो काम हुए वह आज तक आजादी के बाद नहीं हुए हैं, और उन्होंने कहा कि इस बार भी कांग्रेस की सरकार बनेगी और विकास के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे. इस मौके पर निर्दलीय प्रत्याशी मंजू सैनी ने अपना नामांकन वापस लेकर सभा में सुरेश मोदी का समर्थन किया.