Dantaramgarh, Sikar News: सीकर के दातारामगढ़ स्थित रानोली थाना पुलिस ने पलसाना में पेट्रोल पंप से नगदी चुराने के आरोप में श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पेट्रोल पंप के ऑफिस में लाखों रूपए पार किए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेट्रोल पंप ऑफिस से लाखों किए पार 


वहीं रानोली थाना अधिकारी कैलाश चंद यादव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि परिवादी सरदार सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि सुबह के समय पेट्रोल पंप के ऑफिस में रखे हुए लाखों रुपए चोरी हो गए है. सरदार सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने उनको फोन करके जानकारी दी कि ऑफिस में रखी हुई नगदी किसी ने चुरा ली है. जिस पर सरदार सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  पुलिस ने मामले की त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी श्रवण कुमार निवासी गोरधनपुरा खाटूश्यामजी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


बाल अपचारी को भेजा गया बाल संप्रेक्षण 


इस दौरान घटना में शामिल दो बाल अपचारी को निरोध कर बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है. आज रानोली थाना पुलिस ने आरोपी श्रवण कुमार से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ करने के लिए प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जिससे आसपास में हुई चोरी की घटनाओं का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है.


Reporter - Arvind Singh


यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप