Dantaramgarh: हाल ही हाल्ट स्टेशन से क्रमोन्नत हुई बी श्रेणी की सीकर के गोरियां रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस सहित सभी गाड़ियों के ठहराव को लेकर ग्रामीणों ने ज्ञापन दिया है. रेलवे संघर्ष समिति गोरियां और ग्रामीणों ने उत्तर पश्चिम रेलवे के क्षेत्रीय मंडल प्रबंधक के नाम यह ज्ञापन सौंपा है. गोरियां स्टेशन इंचार्ज एस एस शर्मा को सौंपे गए ज्ञापनों में श्री जीणमाता मंदिर ट्रस्ट की ओर से भी गाड़ियों के ठहराव के लिए ज्ञापन दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोरियां रेलवे संघर्ष समिति के संयोजक सत्यनारायण तिवाड़ी रैवासा और अध्यक्ष महावीर प्रसाद गोरियां ने बताया कि क्षेत्र में प्रसिद्ध जीणधाम, बाबा खाटूश्याम और माता शाकम्बरी के पावन मंदिर स्थित हैं, जहां राज्य सहित अन्य राज्यों से श्रद्धालु दर्शनों के लिए प्रतिदिन आते हैं. रेल विभाग देहली- जयपुर, सादुलपुर-जयपुर और हिसार-कोटा आदि गाड़ियों के आवागमन में ठहराव के आदेश करे तो यात्रीभार के साथ श्रद्धालुओं की सुविधाएं भी बढ़ जाएगी. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?


गोरियां रेलवे संघर्ष समिति ने लोक सभा सांसद सुमेधानंद सरस्वती और राज्य सभा सदस्य घनश्याम तिवाड़ी को भी ज्ञापन की प्रतिलिपि डाक द्वारा प्रेषित की है. इस मौके पर छींतरमल सुण्डा, नंदलाल भाट, चिरंजीलाल शर्मा, बनवारीलाल ढाका, प्रकाश थालोड़, बनवारी गुर्जर, मुकुन्दाराम बेनीवाल, बलबीर डूकिया सहित कई लोग मौजूद रहे.


खबरें और भी हैं...


REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती


जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं


Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा


अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला