Rajasthan roadways employees: सीकर रोडवेज बस डिपो परिसर में आज रोडवेज कर्मचारियों ने पिछले दो माह से वेतन, पेंशन और बकाया परिलाभ नहीं मिलने आक्रोशित होकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया.रोडवेज कर्मचारियों ने आज शाम तक बकाया वेतन,पेंशन और अन्य परिलाभ देने की घोषणा नहीं होने पर आगे की रणनीति बनाकर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है.


2 महीने तक रोडवेज कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया था


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोडवेज संयुक्त मोर्चे के रामदेव सिंह टाकरिया ने बताया कि राजस्थान रोडवेज संयुक्त मोर्चा के प्रदेश स्तरीय आव्हान पर आज प्रदेश के सभी रोडवेज बस डिपो पर 1 घंटे का प्रदर्शन कर आंदोलन की आगामी रणनीति पर चर्चा की गई.उन्होंने बताया कि पिछले दिनों करीब 2 महीने तक रोडवेज कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया था. जिसके बाद जो समझौता हुआ उसे आज तक लागू नहीं किया गया.


हमारी मुख्य मांग प्रत्येक महीने का भुगतान हर महीने करने मांग थी जो समझौते में भी लागू करने की बात हुई थी. लेकिन पिछले 2 महीने से रोडवेज कर्मचारी को वेतन व पेंशन नहीं मिल रही है.


महंगाई भत्ता 4 प्रतिशत लागू किया जाता है


साथ ही कर्मचारियों ने कहा बोनस एंव अन्य परिलाभ भी वापस शुरू किया जाए. राज्य सरकार की ओर से महंगाई भत्ता 4 प्रतिशत लागू किया जाता है वह रोडवेज कर्मचारियों को कुछ महीने बाद मिलता है. जिसे इसबार तुरंत लागू किया जाए यह भी कर्मचारियों की मांग है. कर्मचारियों ने आज शाम तक मांगों की सकारात्मक घोषणा नहीं होने पर शाम को आपातकालीन बैठक कर आगे के आंदोलन की रणनीति तय करने की बात कहते हुए बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है.


ये भी पढ़ें- अमित शाह का राजस्थान दौरा कितना कारगर? कुचामन,मकराना और परबतसर से क्या पड़ेगा असर..