Sikar news: राजस्थान ब्राह्मण महासभा के संस्थापक एवं पूर्व मंत्री स्वर्गीय भंवरलाल शर्मा की प्रतिमा स्थल पर तोड़फोड़ व स्मारक स्थल पर अपशब्द लिखने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर आज सीकर जिला मुख्यालय पर विप्र सेना की ओर से मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरफ्तार करने की मांग 
 विप्र सेना के संरक्षक बजरंग लाल शर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि ब्राह्मण समाज के गौरव स्वर्गीय मास्टर भंवरलाल शर्मा के समाधि स्थल पर पिछले दिनों सामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड़ करने का कुकृत्य करने के विरोध में आज विप्र सेना की ओर से मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर मामले में अन्य मुख्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी रखी. मामले में जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर विप्र समाज की ओर से बड़ा आंदोलन करने की भी चेतावनी दी है. इस दौरान बड़ी संख्या में विप्र समाज के लोग मौजूद रहे.


यह है मामला 
आपकों बता दें कि सरदारशहर में  पूर्व मंत्री और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता रहे स्वर्गीय पंडित भंवरलाल शर्मा की समाधि स्थल पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है.  तोड़फोड़ के दौरान भंवरलाल शर्मा की प्रतिमा को भी छतिग्रसथ किया गया है. साथ ही समाधि स्थल की दीवारों पर जातिसूचक शब्द भी लिखे गए हैं, इसको लेकर पूरे सरदारशहर में रोष का माहौल है.


 घटना को लेकर एसआई ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच करने में जुट गई है जो जिन भी लोगों के द्वारा समाधि स्थल पर तोड़फोड़ की गई है.


ब्राह्मण महासभा के अलावा कई और संगठनों ने इस घटना की निंदा की है. लोगों में इसको लेकर काफी आक्रोश है. 


यह भी पढ़ें:देवगढ़ थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने की बड़ी कार्रवाई,लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को दबोचा