Sikar: राजस्थान के सीकर जीण माता जी दर्शन कर लौट रहे युवक के साथ मारपीट के मामले में पीड़ित युवक और परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. घटनाक्रम 14 अगस्त की देर रात सीकर के रानोली इलाके मे जीण माता के दर्शन कर लौट रहे युवक से मारपीट कर रुपए लूटने के मामले में करीब 15 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Sikar: सरकार की वादाखिलाफी पर VDO आंदोलन जारी, 18 महीनों में 3 बार हुए थे समझौते


आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पीड़ित युवक के परिजनों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. इन्होंने जल्द से जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. परिजनों का आरोप है कि वह अब तक कई बार पुलिस थाने में चक्कर लगा चुके हैं. बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.


पीड़ित युवक के भाई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि 14 अगस्त की रात को उनका भाई मनोज जीण माता मंदिर में दर्शन कर वापस लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में तीन बदमाशों ने पहले तो उसके साथ मारपीट की, इससे उसके दांत टूट गए. साथ ही शरीर पर जगह जगह चोट भी आई. 


घटना के अगले दिन ही उन्होंने पुलिस में इसकी सूचना दे दी, लेकिन अभी तक उन्होंने 5 से 10 बार पुलिस थाने और चौकी के चक्कर काट लिए, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई. ऐसे में उन्होंने एसपी को ज्ञापन देकर मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए.


ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन


800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम


जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें