Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना सदर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए हार्डकोर अपराधी सद्दाम हुसैन और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया. आरोपी से 5 अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद किए.


आरोपी राजू ठेहट मर्डर में शामिल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी राजू ठेठ मर्डर में शामिल विक्रम बामरड़ा का खास दुर्गा रहा है. सदर थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि
मुखबिर सूचना मिली कि जीर की चौकी से दरीबा साईड में जाने वाली रोड़ की तरफ दो संदिग्ध व्यक्ति घूम रहे है जिनके पास कुछ हथियार है. जिस पर दो टीमों का गठन किया जाकर दरीबा रोड के घुमाव पर घेराबन्दी कर हार्डकोर अपराधी गोविंदपुरा निवासी सद्दाम हुसैन एवं अभिषेक योगी को गिरफ्तार कर पांच अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.


आरोपी से 5 अवैध पिस्टल और 20 जिंदा कारतूस बरामद


थाना अधिकारी सुनील जांगिड़ ने की गिरफ्तार अभियुक्त सद्दाम हुसैन रोहित गोदारा गैंग से जुड़े विक्रम बामरड़ा का खास साथी रहा है व पूर्व में खण्डेला में व्यापारी पर हुई फायरिंग व फिरौती मामले में गिरफ्तार हो चुका है. अभियुक्त सद्दाम हुसैन नीमकाथाना आस पास क्षेत्र में सक्रिय था एवं हथियारों के साथ नीमकाथाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था.


ये भी पढ़ें- Barmer News: खेत से लौट रही महिलाओं का रास्ता रोक गाली गलौच और लज्जा भंग का आरोप


सद्दाम पर राजस्थान व हरियाणा दोनों राज्यों में कुल 08 मुकदमें पंजीबद्ध है. आरोपी सद्दाम द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ में मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से अवैध पिस्टल खरीद कर लाना बताया गया है जिस पर अनुसंधान व पूछताछ जारी है.