Sikar: राजस्थान के सीकर के कामर्स कोलेज मे छात्र गुटों में छात्र संघ चुनाव के बाद से ही चल रहे विवाद के चलते देर रात झगड़ा हो गया. आपसी मारपीट मे दो जने घायल हो गए जिन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. मामले के अनुसार दो गुटों के बीच कामर्स कोलेज छात्र संघ चुनाव के बाद से मनमुटाव चल रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से बागी होकर चुनाव में सौरभ सिंह के अध्यक्ष बनने के बाद से ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों और सौरभ सिंह के समर्थकों के बीच कई दिनों से मनमुटाव और विवाद चल रहा था. जिसको लेकर देर रात रानी सती के पास दोनों गुटों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें सौरभ सिंह का समर्थक गजेंद्र सिंह और एक अन्य युवक घायल हो गया उसके बाद कल्याण जी के मंदिर के सामने दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई छात्रसंघ अध्यक्ष शोरभ सिंह ने बताया कि मेरा साथी गजेंद्र सिंह किसी काम से रानी सती मंदिर के पास गया था. वहां पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा मारपीट की गई.


साथ ही जिससे उसके सर में चोट आई उसके बाद गजेंद्र सिंह के मामा उसको लेकर घर छोड़ने के लिए जा रहे थे तो कल्याण जी के मंदिर के पास 50 और 60 छात्र संगठन से जुड़े हुए लोग ने हमला कर दिया और उसमें भी गजेंद्र सिंह और एक अन्य युवक घायल हो गया, जिनको कल्याण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और अगर शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी को लेकर पुलिस प्रशासन और पुलिस प्रशासन की होगी मारपीट के बाद छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह के समर्थकों का कल्याण अस्पताल में हुजूम उमड़ पड़ा मौके पर सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा और कोतवाल पवन चौबे सहित पुलिस जाब्ता पहुंचा और दोनों घायलों का कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपियों को पकडने के लिए दबिश दे रही है.


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


कोटा: चंबल के बीहड़ से बाथरूम में पहुंचा अजगर, बच्चे की चीख के बाद घर में मचा हड़कप


Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..