Sikar news : नीमकाथाना इलाके की ग्राम पंचायत गणेश्वर और पाटन की ग्राम पंचायत घासीपुरा में महंगाई राहत शिविर व प्रशासन गांव के संग शिविर आयोजित हुआ.शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने वाले लाभार्थियों की भीड़ देखने को मिली शिविर में राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष से नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने शिविर में शिरकत की इस दौरान शिविर में उन्होंने निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाएं देखी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान विधायक सुरेश मोदी ने लाभार्थियों को योजनाओं के गारंटी कार्ड वितरित किए साथ ही ग्रामीणों की समस्या सुनकर उनका मौके पर निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा महंगाई राहत शिविर चलाकर आमजन को राहत प्रदान करने का कार्य किया जा रहा है शिविर में अधिक से अधिक लोगों को पहुंचकर रजिस्ट्रेशन करवाएं जिससे अधिक से अधिक लोगों का योजनाओं का लाभ मिल सके. 


यह भी पढ़ें-  Video: उर्फी जावेद ने फिर पहनी बवाल ड्रेस, लोग बोले- पूरे शरीर में ही ब्रा लपेट ली


गणेश्वर में मुख्य बस स्टैंड पर हो रहे अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी राजवीर यादव को ज्ञापन दिया और बताया कि गणेश्वर में कई सालों से मुख्य बस स्टैंड पर अतिक्रमण हो रहा है जिससे वाहनों का बार-बार में जाम लगता है वाहन चालक सहित राहगीर भी परेशान है. वही उपखंड अधिकारी ने पंचायत प्रशासन व पीडब्ल्यूडी को अतिक्रमण की कार्यवाही को लेकर आदेश दिए हैं और जल्द ही अतिक्रमण की कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी. गुरुवार को अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिए जाएंगे और दो दिन में अतिक्रमण की कार्यवाही को अंजाम दिया जाएगा.


यह भी पढ़ें- माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल


ग्रामीणों कि पानी का सबसे बड़ी समस्या


वही ग्रामीणों ने पानी की सबसे बड़ी समस्या को लेकर प्रशासन को अवगत करवाया जल्द ही समस्या समाधान का आश्वासन मिला. इस दौरान उपखंड अधिकारी राजवीर यादव ने अधिक से अधिक लोगों को शिविर में आने और शिविर में रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की जिससे राज्य सरकार द्वारा 10 योजनाओं का लाभ लोगों को निशुल्क मिल सके.इस दौरान खंड अधिकारी राजवीर यादव,पीसीसी सदस्य एवं पूर्व प्रधान कांता प्रसाद शर्मा, पाटन प्रधान सुवालाल सैनी पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार, नीमकाथाना तहसीलदार सज्जन कुमार लाटा, विकास अधिकारी राजूराम सैनी सहित विभागों के अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.