Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बिडोदी बड़ी गांव में 56 वर्षीय एक वृद्ध ने अपने ही मकान के पीछे फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.  घटना की सूचना मिलने पर बलारां थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बलारां थाना हेड कांस्टेबल शुभकरण ने बताया कि बिड़ोदी बड़ी गांव में आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद बलारां पुलिस मौके पर पहुंची, जहां 56 वर्षीय मुरारीलाल ने फांसी का फंदे पर लटका मिला. पुलिस ने शव का नीचे उतरवाकर लक्ष्मणगढ़ के उपजिला चिकित्सालय में रखवाया. आज परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा और पुलिस मामले की जांच में जुटी. 


लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के बिडोदी बड़ी गांव में 56 वर्षीय मुरारी लाल ने अपने ही मकान के पीछे पशुओं के बाडे में फांसी का फंदा लगाकर लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना की सूचना मिलने पर बलारां थाना पुलिस मौके पर बिड़ोदी गांव पहुंची, जहां 56 वर्षीय मुरारी लाल पुत्र निवास शर्मा ने पशुओं के बारे में रस्सी से फांसी का फंदा लगा लिया. पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर लक्ष्मणगढ़ के उप जिला चिकित्सालय में रखवाया. 


यह भी पढ़ेंः अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी की कुछ अनदेखी फोटोज हुई वायरल, बेस्ट फ्रेंड के साथ आईं नजर


फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका. पुलिस ने आज परिजनों के आने के बाद लक्ष्मणगढ़ के उप जिला चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द किया मृतक के भतीजा प्रमोद कुमार ने पुलिस को रिपोर्ट दी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.