Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना में निजी स्कूल मे अतिरिक्त जिला न्यायाधीश आशीष दाधीच, नीलम शर्मा और विधिक साक्षरता के पैनल अधिवक्ता मुरारी लाला शर्मा के तत्वाधान में विधिक साक्षरता कैम्प का आयोजन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिविर में एडीजे आशीष दाधीच ने बच्चों को साइबर क्राइम और उनसे बचाव सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारी दी. डिजिटल गैजेट्स के दुरुपयोग से बचने की सलाह दी और बच्चों को आगाह किया कि किसी भी अनजान लिंक को क्लिक करने से बचें. 


यह भी पढे़ं- Ajitgarh: कलेक्टर डॉ अमित यादव ने सरकारी चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, चिकित्सकों के रवैए पर जताई नाराजगी


उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया का भी सीमित और सावधानी के साथ ही उपयोग करना चाहिए. साथ ही फिशिंग के जरिये साइबर अपराधी कैसे भोले भाले लोगों और बच्चों को अपने जाल में फंसाते हैं. इस पर अच्छे से प्रकाश डाला ओर इन सबसे कैसे बचा जाए, विस्तारपूर्वक समझाया. एडीजे द्वितीय नीलम शर्मा ने छात्राओं को महिला अधिकारों से अवगत करवाते हुए हिम्मत और साहस के साथ जीवन मे आने वाली चुनौतियों का सामना करने की सलाह दी.


संस्था निदेशक आर के गुप्ता और मैनेजिंग डायरेक्टर अन्नू गुप्ता ने अतिथियों का साफा पहनाकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. महत्वपूर्ण जानकारी देने के लिए पधारे सभी अतिथिगणों का दिल से आभार व्यक्त किया.