Sikar Neem Ka Thana Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना जिले के सुभाष मंडी में चौकीदार को बंधक बनाकर इलेक्ट्रिक दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए के कॉपर वायर और नगदी लूट के विरोध में आज नीम का थाना के संपूर्ण बाजार पूरे तरीके से बंद है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शटर तोड़कर लूट करने का मामला
वहीं घटना को लेकर विधायक सुरेश मोदी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और व्यापारियों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया वहीं व्यापारियों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक व्यापार महासंघ की ओर से अनिश्चितकालीन धरना जारी रहेगा.


यह भी पढ़ें:पानी की मांग को लेकर फुटा ग्रामिणों का गुस्सा,मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन


व्यापारियों में आक्रोश
बता दे नीमकाथाना इलाके के सुभाष मंडी में कार सवार बदमाशों ने पहले चौकीदार को हथियार की नोक पर बंधक बनाया और उसके बाद विष्णु इलेक्ट्रिकल्स की दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपए का कॉपर वायर और नगदी लूटकर फरार हो गए थे.


जल्द कार्रवाई का व्यापारियों का दिया आश्वासन
विरोध में कल सुभाष मंडी व्यापारियोंने अपने प्रतिष्ठान बंद कर धरना देकर विरोध जताया था वही आज व्यापार महासंघ के आह्वान पर नीमकाथाना का संपूर्ण बाजार बंद है.


यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: राजस्थान भाजपा के दिग्गज अब दूसरे राज्यों में संभालेंगे मोर्चा, जमकर करेंगे चुनाव प्रचार, पढ़ें बड़ी खबरें


यह भी पढ़ें:मेहनत से हासिल किया मुकाम, गरीब छात्र ने कोटा में पास की जेईई मेन्स की परीक्षा


यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:रोडवेज की बसों से डीजल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश,चीफ मैनेजर प्रतीक शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई