NeemKaThana News:राजस्थान के यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज अजीतगढ़ की विद्या भारतीय राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित वार्षिक उत्सव समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोमेंटो देकर सम्मान किया
 इस अवसर पर मंत्री ने एक दर्जन से ज्यादा मेधावी छात्र-छात्राओं एवं पूर्व छात्र-छात्राओं का मोमेंटो देकर सम्मान किया. इस अवसर पर विद्यालय की छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया. विद्यालय प्रशासन द्वारा मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों का स्वागत किया.


राजकीय संस्कृत स्कूल के भवन का शिलान्यास
इस अवसर पर खर्रा ने कहा कि शिक्षा के साथ संस्कार भी विद्यार्थी अपनाये साथ ही विद्यार्थी नशे की प्रवृत्ति से दूर रहे. इसके बाद खर्रा अजीतगढ़ ब्लॉक के हाथीदेह ग्राम पंचायत के दौलतपुरा में 39 लाख की लागत से बनने वाले उप स्वास्थ्य केंद्र एवं खटकड़ ग्राम में 2 करोड 20लाख की लागत से बनने वाले राजकीय संस्कृत स्कूल के भवन का शिलान्यास भी किया.



समस्याओं का ज्ञापन
 इस अवसर पर विद्यालय प्रशासन एवं ग्रामीणों ने खर्रा का स्वागत किया एवं विभिन्न समस्याओं का ज्ञापन भी इस अवसर पर खर्रा ने कहा कि विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं आएगी बिना भेदभाव विकास के कार्य होंगे.



ये रहें उपस्थित
इस अवसर पर अजीतगढ़ के नायब तहसीलदार दाताराम गुर्जर, अजीतगढ़ ब्लॉक के मुख्य ब्लॉक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राजेश मंगावा, अजीतगढ़ पंचायत समिति के प्रधान शंकर लाल यादव, भाजपा किसान मोर्चे के जिला अध्यक्ष बनवारी लाल यादव समेत कई सरपंच पूर्व सरपंच एवं भाजपा कार्यकर्ता समेत लोग उपस्थित थे.


यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: युवा चौपाल और कार्यशाला का आयोजन,युवाओं को भाजपा से जोड़ने के निर्देश


यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024:उप जिला निर्वाचन अधिकारी उत्तम सिंह शेखावत ने चुनाव को लेकर लिया बैठक,प्रकोष्ठ प्रभारियों को दिए निर्देश


यह भी पढ़ें:Rajasthan News : अब्दुल करीम टुंडा के बरी होने पर डोटासरा में BJP को घेरा, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने दिया ये जवाब