नीमकाथाना: नीमकाथाना जिले के लादीकाबास के ग्रामीणों ने इस बार भी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार का ऐलान कर दिया. ग्रामीणों की मांग है कि जब तक ग्राम पंचायत लादीकाबास को अजीतगढ़ पंचायत समिति से हटाकर फिर से पाटन पंचायत समिति में शामिल नहीं किया जाता तब तक ग्रामीण चुनावों का बहिष्कार करते रहेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक ग्रामीण आठ बार चुनाव का बहिष्कार कर चुके हैं. आज ग्रामीणों को समझाइश के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला एवं एडिशनल एसपी शालिनी राज भी लादीकाबास पहुंचे और ग्रामीणों को चुनाव में भाग लेने के लिए समझाइश की. ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.


ग्रामीणों का कहना है कि जब तक मांगें नहीं मानी जाती तब तक ग्रामीण सभी तरीके के चुनाव का बहिष्कार करते रहेंगे. मांगों को लेकर ग्रामीणों ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा.


अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला ने बताया विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर ग्रामीण चुनाव में सहयोग का रवैया रखें. उसको लेकर ग्राम पंचायत भवन में बैठक आयोजित की गई. पूर्व में भी ग्रामीणों की ओर से चुनावों का बहिष्कार किया चुका है. उन्होंने बताया कि लादीकाबास ग्राम पंचायत को अजीतगढ़ से हटकर पाटन पंचायत समिति में शामिल करने की ग्रामीणों की मांग है.


इस दौरान पाटन तहसीलदार मुनेश कुमार, सदर थाना उप निरक्षक विक्रम सिंह सहित अन्य अधिकारी और ग्रामीण मौजूद रहे. बता दें कि अब तक ग्रामीण आठ बार चुनाव का बहिष्कार कर चुके हैं. आज ग्रामीणों को समझाइश के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल महला एवं एडिशनल एसपी शालिनी राज भी लादीकाबास पहुंचे और ग्रामीणों को चुनाव में भाग लेने के लिए समझाइश की. ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.


ये भी पढ़िए


फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन


पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 


जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं


राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया