खंडेलाः सीकर जिले के दाता रामगढ़ थाना में पद स्थापित पुलिस कांस्टेबल को उनके पैतृक गांव भोजपुर में गार्ड ऑफ ऑनर के साथ साथी पुलिसकर्मियों ने अंतिम विदाई दी. पुलिस जवान को अंतिम विदाई देने काफी संख्या में ग्राम वासियों के साथ जनप्रतिनिधि और पुलिस के साथी, अधिकारी मौजूद रहे. गौरतलब है कि भोजपुर ग्राम निवासी कॉन्स्टेबल हंसराज कटारिया सीकर जिले के ही दातारामगढ़ थाने में पदस्थापित था, जो 10 अक्टूबर को घर लौटते वक्त श्रीमाधोपुर इलाके में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका जयपुर के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था. इलाज के के दौरान कॉन्स्टेबल हंसराज ने आज प्रातः दम तोड़ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉन्स्टेबल के निधन का समाचार सुनकर गांव में शोक की लहर दौड़ गई. दातारामगढ़ थाने की इंचार्ज सहित साथी पुलिसकर्मी उनके पैतृक गांव पहुंचे. जहां शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया. जैसे ही कॉन्स्टेबल का शव उनके पैतृक गांव पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया. 


ग्राम के श्मशान घाट में पुलिस के साथ ही जवानों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी. इस दौरान रींगस वृताधिकारी विजय सिंह, दातारामगढ़ थाना अधिकारी मदन कड़वासरा श्रीमाधोपुर थाना अधिकारी प्रकाश सिंह खंडेला थाना अधिकारी सोहनलाल पंचायत समिति प्रधान डॉक्टर गिर्राज सिंह, कांग्रेस नेता सुभाष मील, पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया सहित काफी संख्या में ग्रामीण जन और साथी पुलिसकर्मी मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- Conversion In Rajasthan: राजस्थान के इस जिले में सुनियोजित ढंग से चल रहा धर्मांतरण, महज थोड़े चावल के लिए लोग बन रहे ईसाई