सीकर: गैंगेस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी नेमिचंद गुर्जर को गिरफ्तार किया है. मामले में अबतक 14 लोगों को पकड़ा है. पुलिस ने नेमिचंद गुर्जर पर हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस को नेमिचंद पर शक था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी गुर्जर को धर दबोचा है. सीकर पुलिस की स्पेशल टीम जांच में जुटी है. नेमिचंद मुख्य आरोपी विक्रम बामेड़ा का रिश्तेदार है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में अभी और कुछ लोग गिरफ्तार कर सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने 20 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज की, संभावना जताई जा रही है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ सकती है. बता दें कि राजू ठेहट मर्डर केस में आठ मुख्य आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने सभी को हाई सिक्योरिटी के तहत जेल भेज दिया है.  


यह भी पढ़ें: नए साल पर पर्यटकों से गुलजार पिंकसिटी, बड़ी चौपड से आमेर महल तक सैलानियों का उमड़ा सैलाब


रोहित गोदारा ने ठेहट की हत्या की
गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या दिसंबर के पहले हफ्ते में रोहित गोदारा ने की थी. राजू ठेहट को रोहित गोदारा ने सीकर स्थित उसके घर के बाहर ही गोलियों से भून दिया था. हत्या के एक घंटे बाद ही लारेंस विश्नोई ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. गोदारा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ''आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला ले लिया है''.


यह भी पढ़ें: Rajasthan: रीट में फूफा ने बिगाड़ा खेल तो इस बार जीजा साले की जोड़ी ने किया पेपर लीक


लारेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी ली


पोस्ट में रोहित गोदारा ने लिखा कि 'राम राम सभी भाइयो को भाइयों.  ये जो राजू ठेठ कि हत्या हुई है, इसकी हत्या हमने की है, क्योंकि ये हमारा दुश्मन था. इसका हमें कोई खेद नहीं है, लेकिन इसके साथ जो ये ताराचंद जी की मौत हुई है, इनसे हमारी कोई दुश्मनी नहीं थी. इसके लिए मैं माफी मांगता हूं. मैं उनके पूरे परिवार और पूरे समाज से माफी मांगता हूं. मैं इस परिवार कि हर संभव मदद करने के लिए तैयार हूं, क्योंकि लड़ाई हमारी और हमारी दुश्मनी आपस में है। इनके निधन का हमें खेद है। इस नुकसान की भरपाई तो हम नी कर सकते, लेकिन इनसे हमारा कोई विवाद या दुश्मनी नहीं था. भगवान इनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें.